HomeBiharBJP सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल सहित 17 लोगों पर FIR दर्ज, पुलिस...

BJP सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल सहित 17 लोगों पर FIR दर्ज, पुलिस ने खुद बताया पूरा मामला

लाइव सिटीज, छपरा: महाराजगंज से बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल पर बनियापुर थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. उनके साथ 16 और लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज हुई है. इसके अलावा कुछ अज्ञात पर भी केस दर्ज हुआ है. जनार्दन सिंह सिग्रीवाल पर भीड़ को उकसाने का आरोप लगा है. सारण के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गौरव मंगला ने विज्ञप्ति जारी इसके बारे में जानकारी दी है.

जनार्दन सिंह सिग्रीवाल पर बनियापुर थाने में कांड संख्या 462/23 दर्ज की गई है. महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल पर मुकदमा दर्ज होने की खबर से राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है. एफआईआर दर्ज करने की वजह भी पुलिस की एफआईआर में बताई गई है. कहा गया है कि बुधवार (25 अक्टूबर) को बनियापुर थाना क्षेत्र में दुर्गा पूजा को लेकर विभिन्न जगहों पर मूर्ति विसर्जन को लेकर जुलूस निकाला गया था. इसमें डीजे का इस्तेमाल किया गया था. डीजे लदे दो ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त कर लिया था जिसे बनियापुर थाने में रखा गया था

बताया गया कि बनियापुर थानाध्यक्ष जब अपने पदाधिकारी और पुलिस बल के साथ क्षेत्र के अन्य जुलूसों के दौरान विधि-व्यवस्था को देख रहे थे तो कुछ लोग थाना परिसर में घुस गए और बहस करते हुए दोनों डीजे लदे हुए ट्रैक्टर को जबरदस्ती लेकर चले गए. बनियापुर थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से इस पूरे मामले की जांच की गई. बल पूर्वक थाने से जब्त ट्रैक्टर ले जाने वाले व्यक्तियों को चिह्नित किया गया. इसके आधार पर केस दर्ज किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments