HomeBiharपटना में सरस्वती पूजा विसर्जन जुलूस के दौरान जमकर हुई फायरिंग, गोली...

पटना में सरस्वती पूजा विसर्जन जुलूस के दौरान जमकर हुई फायरिंग, गोली लगने से एक छात्र की मौत

लाइव सीरीज, पटना: राजधानी पटना के गांधी मैदान के पास सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन जुलूस यात्रा के दौरान शुक्रवार की शाम फायरिंग की घटना हुई. इस घटना में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. इसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया. वहीं, मृतक छात्र की पहचान जहानाबाद जिला के धीरज कुमार के रूप में हुई है.

पटना यूनिवर्सिटी और मगध यूनिवर्सिटी के सभी कॉलेजों के छात्रावास के साथ-साथ अन्य छात्रावास में स्थापित मां सरस्वती की प्रतिमा की विसर्जन के लिए शुक्रवार की शाम जुलूस निकाला गया था. इसके लिए पुलिस ने खास तैयारी भी कर रखी थी. वही, पटना यूनिवर्सिटी के सबसे ज्यादा चर्चित सैदपुर हॉस्टल के तरफ से इस मौके पर जुलूस निकाला गया था जो नाला रोड होते हुए गांधी मैदान पहुंचा. इसके दौरान गांधी मैदान के गेट संख्या चार और पांच के बीच भगदड़ मच गई. लोगों ने देखा कि गोली लगने से एक छात्र  की मौत हो चुकी है.

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गांधी मैदान के पास सैदपुर हॉस्टल के तरफ से सरस्वती पूजा जुलूस पहुंचा था. गांधी मैदान के गेट संख्या चार और पांच के बीच एक युवक फायरिंग करता है जिसमें एक छात्र को गोली लग जाती है. गोली लगने से छात्र की मौत हो गई. मृतक छात्र की पहचान जहानाबाद के शकूराबाद के रहने वाला धीरज कुमार के रूप में हुई है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments