HomeBiharलखीसराय में गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी भीषण आग, दो किशोरों...

लखीसराय में गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी भीषण आग, दो किशोरों की जलकर मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लखीसराय अंतर्गत बड़हिया नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 20 स्थित हजारी साहू के घर में रविवार की देर शाम खाना बनाने के दौरान रसोई गैस में रिसाव के बाद निकली आग में दो किशोरों के जलने की सूचना है.बताया जा रहा है कि खाना बनाने के क्रम में गैस सिलेंडर से रिसाव से आग लग गयी. आग लगने पर घर के लोग बाहर की ओर भागे, लेकिन दोनो किशोर घर के कमरे में ही फंस कर रह गये.

घटना की जानकारी मिलते ही बड़हिया थाना से अग्निशमन वाहन पहुंचकर कर आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि आग आग इतनी भयावह थी कि उससे झुलस कर दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. जिसकी पहचान मनु साहू के पुत्र 15 वर्षीय कन्हैया कुमार और छोटू साहू के पुत्र 14 वर्षीय शिवम कुमार के रूप में की गयी.

शिवम कुमार अपने ननिहाल आया हुआ था. दोनों लड़के मैट्रिक के परीक्षा मैट्रिक के परीक्षार्थी थे. जो बड़हिया उच्च विद्यालय के छात्र हैं. दोनों बच्चों के निधन की जानकारी तब हुई जब परिजनों द्वारा आग पर काबू पाये जाने के बाद कक्ष का मुआयना लिया गया. ज्ञात हुआ कि कमरे में ही फंस बच्चे बुरी तरह झुलस चुके हैं. उन्हें तत्काल रेफरल अस्पताल बड़हिया लाया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

घटना की जानकारी पाकर अस्पताल में परिजनों की भीड़ लग गयी. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था. घटना के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की कार्रवाई में जुट गयी.

Ads by

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments