HomeBiharफतुहा श्मशान घाट जाने के दौरान बड़ा हादसा, बस पलटने से 1...

फतुहा श्मशान घाट जाने के दौरान बड़ा हादसा, बस पलटने से 1 की मौत, 31 घायल

लाइव सिटीज, पटना: फतुहा श्मशान घाट जाने के दौरान एक बस अनियंत्रित होकर दस फीट नीचे खेत में पलट गई। बस खचाखच भरी हुई थी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि 31 लोग घायल हो गये हैं। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। बताया जाता है कि बस में करीब 52 लोग सवार थे। घायलों में एक बीएसएफ जवान समेत चार की हालत गंभीर बतायी जा रही है। सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतनी भयावह थी कि बस के परखच्चे उड़ गये। 

बताया जाता है कि दुल्हिन बाजार के ऐनखां गांव में रामनाथ गुप्ता की60 वर्षीय पत्नी मालती देवी का निधन हो गया था। जिनके शव का अंतिम संस्कार करने के लिए लोग फतुहा श्मशान घाट बस से जा रहे थे। तभी अचानक बस अनियंत्रित हो गई और कंचनपुर गांव के पास पलट गयी। बस के पलटने से कई लोग दब गये। 

55 वर्षीय शिवनाथ प्रसाद की बस से दबने के दौरान मौत हो गयी। जबकि कई लोग घायल हो गये जिन्हें आनन फानन पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सभी का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल चार लोगों को पीएमसीएच भेजा है। वही मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments