HomeBiharसड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौत, परिजनों में कोहराम

सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौत, परिजनों में कोहराम

लाइव सिटीज, बक्सर: बिहार के बक्सर में बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन लोग हादसे का शिकार हो गए. इस सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य युवक को मामूली चोट आई है. तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तभी विपरीत दिशा से आ रही एक पिकअप वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीनों सड़क पर गिरकर छटपटाने लगे.

स्थानीय लोगों ने तीनों को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां दो लोगों की मौत हो गई.

घटना के सन्दर्भ में परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक कैमूर जिले के बघनी गांव रहने वाले उदय नारायण 40 वर्ष, बबन पाल 60 वर्ष और बबन पाल के पुत्र हरिनारायण पाल उर्फ बुच्चा 24 वर्ष बाइक पर सवार होकर बक्सर जा रहे थे. जहां बबन पाल के दूसरे पुत्र के लिए लड़की देखनी थी. लेकिन लड़की के घर पहुंचने से पहले ही सभी लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए.

सड़क पर गिरकर तड़प रहे सभी घयलों को ग्रामीणों की मदद से पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और फिर सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां हरिनारायण पाल उर्फ बुच्चा पाल की मौत हो गई, घटना के बाद मृतक के घर में मातम का माहैल बन गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments