HomeBiharEX DY.CM सुशील मोदी ने कहा- पीएम ने दुनियां भर में 'मोदी...

EX DY.CM सुशील मोदी ने कहा- पीएम ने दुनियां भर में ‘मोदी की गांरटी’ का सिक्का जमाया.

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है.उन्होंने कहा कि कहा कि अयोध्या के श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा के मात्र तीन सप्ताह बाद ही 14 फ़रवरी को मुस्लिम देश संयुक्त अरब अमीरात ( यूएई) की राजधानी अबू धाबी में 700 करोड़ रुपये से बने हिंदू मंदिर का उद्घाटन किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय कूटनीति को नये शिखर पर पहुँचा दिया है।

सुशील मोदी ने कहा कि अबू धाबी में मंदिर बनने से मुस्लिम देशों में बसे करोंड़ों भारतीयों का आत्म सम्मान बढेगा और भारत-यूएई के बीच व्यापारिक संबंध मजबूत होंगे । दो दिन पहले मुस्लिम देश कतर से 11 पूर्व भारतीय सैनिकों को मृत्युदंड से बरी कराकर सुरक्षित स्वदेश लाने में विदेश मंत्रालय को बड़ी सफलता मिली।

उन्होंने कहा कि युद्धग्रस्त यूक्रेन से 22 हजार भारतीय छात्रों की वापसी और आंतरिक संकट से जूझते सूडान से 25 हजार लोगों को भारत लौटाकर एनडीए सरकार ने विदेश नीति में भी “मोदी की गारंटी” का सिक्का जमाया। मोदी ने कहा कि कोरोना काल में जब अधिकतर देशों ने अपने नागरिकों को उनके हाल पर छोड़ दिया था, भारत दुनिया के हर देश से अपने नागरिकों-प्रवासियों को वापस लाने में सफल रहा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments