HomeBihar 'सबलोग मिलकर दुआ करें आज', लालू के ऑपरेशन से पहले रोहिणी आचार्य...

 ‘सबलोग मिलकर दुआ करें आज’, लालू के ऑपरेशन से पहले रोहिणी आचार्य ने किया ट्वीट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का ऑपरेशन सोमवार को सिंगापुर में होने वाला है. इससे पहले उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया जाएगा. करोड़ों चाहने वाले अभी से उनके लिए दुआ सलामती कर रहे हैं. कई स्थानों पर लोगों पर पूजा अर्चना शुरू कर दी है. वहीं, उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने भी ट्वीट कर लालू यादव के लिए लोगों से दुआ करने के लिए अपील की है.

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव काफी समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं. कुछ दिन पहले वो सिंगापुर किडनी जांच के लिए गए थे. वहां डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट करने का सुझाव दिया. इसके बाद उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपनी किडनी देने का फैसला किया. अब सोमवार को लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट किया जाना है. इससे पहले रोहिणी आचार्य ने उनकी सलामती के लिए ट्वीट किया है. साथ ही अपने पिता लालू यादव के साथ एक फोटो भी साझा की हैं. इसके कैप्शन में रोहिणी ने लिखा है कि ‘जिन्होंने लाखों-करोड़ों जनता को दी आवाज, उनके लिए दुआ करें सब मिलकर आज’

बता दें कि लालू यादव कुछ दिन पहले ही दिल्ली से सिंगापुर चले गए थे. उनके साथ राबड़ी देवी और मीसा भारती भी सिंगापुर गई. लालू यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य सिंगापुर में ही रहती हैं. वहीं, तेजस्वी यादव भी पहले ही सिंगापुर चले गए होते, लेकिन कुढ़नी उपचुनाव के वजह से वो पहले नहीं जा सके. तेजस्वी यादव बाद में पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए. उसके बाद उनको दिल्ली से सिंगापुर जाना था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments