HomeBiharUP में एनकाउंटर की बिहार तक गूंज, बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट...

UP में एनकाउंटर की बिहार तक गूंज, बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार प्रशासन लेकर कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम के एनकाउंटर की गूंज अब बिहार में भी सुनाई देने लगी है. बिहार बीजेपी के नेता जहां नीतीश कुमार को क्राइम कंट्रोल कैसे किया जाए यह योगी आदित्यनाथ से सीखने की सलाह दे रहे वहीं बीजेपी यह भी दावा कर रही है कि बिहार में अगर उनकी सरकार बनती है तो यूपी की तर्ज पर बिहार में भी अपराधियों का एनकाउंटर किया जाएगा. इसपर सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में पुलिस को खुले हाथ छोड़ देना चाहिए. पुलिस के हाथों में चूड़ियां पहनाने का काम नहीं किया जाए.

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने ये बातें कहीं.सम्राट चौधरी पटना से समस्तीपुर जा रहे थे. इस दौरान पासवान चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया.उन्होंने कहा बिहार में पुलिस को खुले हाथ छोड़ देना चाहिए। पुलिस को चूड़ी पहनाने का काम नहीं करना चाहिए.

सम्राट चौधरी ने कहा पुलिस को पूरी तरह मुक्त करना चाहिए, जिससे कानून का राज स्थापित हो.उत्तर प्रदेश में अतीक अहमद की हत्या मामले में सम्राट चौधरी ने कहा कि पुलिस कार्रवाई कर रही है. हाजीपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सम्राट चौधरी के पहुंचते ही ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’, ‘बिहार के मुख्यमंत्री कैसा हो, सम्राट चौधरी जैसा हो’ के नारे भी लगाए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments