HomeBihar"एकता में बड़ी ताकत है..यही भाजपा की आफ़त है" पीएम मोदी पर...

“एकता में बड़ी ताकत है..यही भाजपा की आफ़त है” पीएम मोदी पर तेजस्वी यादव का तंज, कहा : “INDIA” से अच्छे-अच्छों को लगता है डर

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी संसदीय दल की बैठक में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विपक्षी गठबंधन के नाम “INDIA” को लेकर दिए गये बयान के बाद सियासत गरमा गई है। प्रधानमंत्री के बयान पर अब विपक्षी गठबंधन मुखर हो गया है और ताबड़तोड़ प्रहार कर रहा है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के साथ-साथ उनके छोटे पुत्र और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी करारा हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने इस पोस्ट के जरिए विपक्षी दलों के गठबंधन “INDIA” को एक नया स्लोगन भी दे दिया है।

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री द्वारा “INDIA” गठबंधन पर दिए गये बयान के बाद वार किया है। तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और लिखा है कि एकता में बड़ी ताकत है, यही भाजपा की आफ़त है। #India से अच्छे-अच्छों को डर लगता है।

तेजस्वी यादव के इस पोस्ट में उनके साथ उनके पिता लालू प्रसाद यादव भी मौजूद हैं। इस दौरान आरजेडी सुप्रीमो के चेहरे पर मुस्कान है। वहीं, लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के पीछे भगवान बुद्ध की तस्वीर लगी है, जो काफी बयां करती है। तेजस्वी यादव के इस पोस्ट से ये लगता है कि वे बीजेपी और NDA के गठबंधन के खिलाफ आगामी चुनावी महासमर में दो-दो हाथ करने के लिए बिल्कुल तैयार बैठे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments