HomeBiharएक दिन ऐसा आएगा कि प्रधानमंत्री बोलेंगे, मैं हूं तो सूरज पूरब...

एक दिन ऐसा आएगा कि प्रधानमंत्री बोलेंगे, मैं हूं तो सूरज पूरब में उग रहा है’- मनोज झा का पीएम मोदी पर तंज

लाइव सिटीज, पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर चीज को इवेंट बनाने की कोशिश करते हैं. वह तो टनल में से जब मजदूर निकला उस समय में प्रधानमंत्री हाथ में बीजेपी का झंडा लेकर नहीं पहुंच गये. यह कहना है भाजपा के राज्यसभा सांसद मनोज झा का. आज 30 नवंबर गुरुवार को उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास पर राजद के सभी प्रवक्ताओं की बैठक के बाद मनोज झा पत्रकारों से बात कर रहे थे.

मनोज झा ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री सभी कार्यों को इवेंट बनाते हैं, उससे ऐसा लगता है कि एक दिन ऐसा आएगा कि प्रधानमंत्री बोलेंगे कि मैं हूं तो सूरज पूरब में उग रहा है. मैं नहीं होता तो सूरज पश्चिम में उगता

राज्यसभा सांसद मनोज झा ने बताया कि राष्ट्रीय प्रवक्ता से लेकर प्रदेश प्रवक्ता और जिला के प्रवक्ताओं की बैठक हुई थी. तेजस्वी यादव की तबीयत कुछ नासाज थी, उसके बावजूद भी वह बैठक में थोड़ी देर के लिए शामिल हुए. उन्होंने सभी प्रवक्ताओं की बातों को सुना. मनोज झा ने कहा कि बैठक में इस बात की चर्चा की गयी कि कैसे विपक्ष के दुष्प्रचार को काउंटर किया जाए. उन्होंने कहा कि हम लोगों की सरकार ने बिहार में एक बड़ी लकीर खींची है. आरक्षण का कोटा बढ़ाया गया है. जातीय गणना करायी गयी है. उसको लेकर विपक्ष दुष्प्रचार कर रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments