HomeBiharयमुना एक्सप्रेस-वे पर पलटी डबल डेकर बस, 4 की मौत; 12 से...

यमुना एक्सप्रेस-वे पर पलटी डबल डेकर बस, 4 की मौत; 12 से अधिक घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार की रात एक बार फिर भयंकर हादसा हुआ. नोएडा से बिहार जा रही एक डबल डेकर स्लीपर बस मथुरा के सुरीर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति की आगरा के अस्पताल में मौत हो गई. इस हादसे में दर्जन भर से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सूचना मिलने पर खुद डीएम पुलकित खरे और एसएसपी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की. पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

डीएम ने बताया कि बस दिल्ली से चलकर बिहार जा रही थी. हादसे के वक्त पूरी स्पीड में थी. अचानक किसी कारणवस बस लहराते हुए डिवाइडर से टकराई और पलट गई. उन्होंने बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हुई है. जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सभी घायलों को मथुरा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से तीन लोगों की हालत नाजुक होने की वजह से आगरा के अस्पताल में रैफर किया गया है. उधर, बस यात्रियों ने बताया कि घायलों की संख्या 30 के आसपास है. इनमें ज्यादातर लोगों को मामूली चोटें आई हैं.

बस में सवार यात्रियों के मुताबिक जैसे ही बस दिल्ली से चलकर ग्रेटर नोएडा में एक्सप्रेस वे पर चढ़ी, ज्यादातर यात्री सो गए. हादसे के वक्त भी बस ड्राइवर के केबिन को छोड़ कर बाकी हिस्से में यात्री सो रहे थे. जैसे ही बस डिवाइडर से टकराई, यात्रियों को झटका लगा और नींद खुल गई. वहीं जब तक उन्हें माजरा समझ में आते, ऊपर सो रहे यात्री नीचे गिर पड़े.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments