HomeBiharसिलेंडर के धमाकों से दहला डोभी, फुटपाथ किनारे चार होटलों में लगी...

सिलेंडर के धमाकों से दहला डोभी, फुटपाथ किनारे चार होटलों में लगी आग, एक झुलसा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गया के डोभी में एक भीषण अगलगी की घ हुई है. अगलगी की घटना डोभी मोड़ पर मंगलवार अहले सुबह हुई. इस हादसे में सड़क किनारे चार ह पूरी तरह जल गया. आग इतना भयंकर था कि सारा समान जलकर राख हो गया. इस हादसे में एक दुकानदार भी झुलस गया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अग्निशमन दल से करीब तीन घंटे तक मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

फिलहाल, आग लगने का कारण बिजली का शार्ट सर्किट बताया जा रहा है. घटना के संदर्भ में दुकान ने बताया की सबसे पहले संतोष के होटल में रखी गुमटी के अंदर आग लगी. आसपास के दुकानदारों अपने स्तर से इसे बुझाने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे. लोगों का कहना था कि संतोष की दुकान के अंदर दो कॉमर्सियल गैस सिलेंडर रखा था, जो लगने के कारण गर्म होकर ब्लास्ट हो गया. गैस सिलेंडर का अवशेष घटनास्थल से पांच सौ मीटर की दूरी पर मिला है.

एक-एक कर दो सिलेंडर फटने से लोग दहशत में आ गये. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिय आसपास सटे तीन अन्य होटल और एक सब्जी की दुकान भी आग की चपेट में आ गये. आग बेकाबू ह के बाद लोगों ने स्थानीय थाना को इसकी सूचना दी इसके बाद तीन अग्निशमन वाहन मौके पर पहुंचे. हादसे का शिकार हुए दुकानों में मिठाई, कोल्ड ड्रिं और अन्य खाने-पीने का समान रखे हुए थे.

.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments