HomeBiharदिलीप जायसवाल ने तेजस्वी यादव को दी चुनौती, क्यों कहा, भगवान की...

दिलीप जायसवाल ने तेजस्वी यादव को दी चुनौती, क्यों कहा, भगवान की कसम खाकर बोलें, कौन सी दुकानदारी करते थे ?

लाइव सिटीज, पटना: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष से जब सवाल किया गया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कहते हैं कि बिहार में ट्रांसफर पोस्टिंग में भारी भरकम राशि का लेनदेन होता है, तो उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव भगवान की कसम खाकर कह दे कि जब वह सरकार में थे तो ट्रांसफर पोस्टिंग की दुकानदारी चलती थी कि नहीं. निश्चित तौर पर वह सरकार में थे तो ट्रांसफर पोस्टर की दुकानदारी चलती थी. जिनके समय में ऐसा होता था वही आज कुछ से कुछ सरकार पर लगा रहे हैं जो कि गलत है.

वहीं, कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ईडी कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. इसको लेकर बिहार में सियासत गरमा गयी है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा है कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है. कांग्रेस देश में तुष्टिकरण की राजनीति करती है और जो समय बचता है वह जांच एजेंसी का विरोध करती है. उन्होंने कहा कि इसके सिवा कांग्रेस के नेताओं के पास कोई काम ही नहीं है.

दिलीप जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ जांच एजेंसी का ही नहीं भारतीय सेना का भी विरोध किया था. आप याद कीजिए जब भारतीय सेना पाकिस्तान में जाकर एयर स्ट्राइक की थी तो कांग्रेस ने उसका भी विरोध करने का काम किया था. कांग्रेस के लोग ऐसे ऐसे कार्य करते हैं जो समझ से परे है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments