HomeBiharनियमों के उल्लंघन पर धीरेंद्र शास्त्री का बिहार में पुलिस ने काट...

नियमों के उल्लंघन पर धीरेंद्र शास्त्री का बिहार में पुलिस ने काट दिया चालान, जानिए कितने पैसे देने होंगे

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा कहकर बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री चले गए हैं लेकिन नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई शुरू हो गई है. बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के मामले में जुर्माना लगाया गया है. बिना सीट बेल्ट लगाए गाड़ी में चलने पर चलने के जुर्म में यह चालान काटा गया है.

पटना के ट्रैफिक एसपी ने बताया कि डिप्टी एसपी-1 के इलाके में नियम तोड़ा गया था. जुर्माना लगा है. ट्रैफिक एसपी ने शुक्रवार (19 मई) को इस संबंध में बताया कि सीट बेल्ट नहीं पहनने के एवज में एक हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है. चालान को ऑनलाइन भेजा गया है और जुर्माने की रकम जमा करने के लिए कहा गया है.

डीएसपी की जांच पूरी होने के बाद शिकायत सही पायी गयी कि बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री और मनोज तिवारी ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है.जांच पूरी होने के बाद पटना ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी का एक हजार रुपये का चालान काटा है.जानकारी के मुताबिक, यह गाड़ी मध्यप्रदेश में रजिस्टर्ड है। ट्रैफिक पुलिस ने इस गाड़ी के मालिक के नाम पर चालान काटा है.

वहीं चालान काटे जाने के बाद सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी तेज हो गई है.सत्तापक्ष के नेताओं ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है.बाबा बीजेपी के संगत में आकर कानून को तोड़ रहें हैं..वहीं बीजेपी नेताओं ने कहा कि बाबा की लोकप्रियता से सरकार घबरा गयी और और इस तरह के कदम उठा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments