HomeBiharपटना पहुंचे बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री, बोले- रउआ सब ठीक बानी...

पटना पहुंचे बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री, बोले- रउआ सब ठीक बानी ना…

लाइव सिटीज, पटना: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना पहुंच गए हैं. 13 मई से 17 मई तक नौबतपुर में उनका कार्यक्रम होने वाला है. नौबतपुर में होने वाले कार्यक्रम लेकर जिला प्रशासन ने पहले ही अलर्ट जारी किया है. बागेश्वर धाम की टीम शुक्रवार शाम को ही पटना पहुंच गई है. 

पटना एयरपोर्ट पर महाराज धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बिहार मेरी आत्मा है. वहीं तेज प्रताप के बयान पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हम हिंदू मुस्लिम नहीं हिंदू हिंदू करने आए हैं. पटना एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों द्वारा फूल बरसा कर उनका स्वागत किया गया. 

इस दौरान बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और राम कृपाल यादव भी उनके साथ दिखे. पटना एयरपोर्ट पर शनिवार सुबह पहुंचे बागेश्वार धाम ने कहा कि बिहार हमार बा…रउआ सब ठीक बानी ना… वहीं हिंदू राष्ट्र के सवाल पर कहा ”मैं राजनेता नहीं हूं.” 

बाबा की टीम में लगभग 40 लोग हैं, जो बाबा के प्रवचन में सहयोगी हैं. इसमें रसोईया और वस्त्र-सज्जा की टीम शामिल है. सभी पटना आ चुके हैं. आयोजन समिति के संरक्षक ने कहा कि बागेश्वर धाम के पटना आने को लेकर पटना ही नहीं पूरे बिहार के लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. पटना के लोग बाबा का स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित हैं. आयोजन समिति के साथ-साथ स्थानीय लोग भी इस कार्यक्रम में भरपूर सहयोग दे रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments