HomeBiharपटना के महावीर मंदिर में उमड़े श्रद्धालु, आर ब्लॉक तक लगी भक्तों...

पटना के महावीर मंदिर में उमड़े श्रद्धालु, आर ब्लॉक तक लगी भक्तों की लंबी कतार

लाइव सिटीज, पटना: पूरे देश में आज रामनवमी की धूम है. राजधानी पटना में भी रामनवमी को लेकर श्रद्धालुओं का उत्साह देखते ही बन रहा है. चारों तरफ केसरिया झंडो से पटना की सड़कें पट गईं है. इस बीच पटना केहमनुमान मंदिर से जो खबर आ रही है वो वाकई श्रद्धालुओं की आस्था और भगवान राम के प्रति उनके प्रेम को दर्शाने के लिए काफी है.

दरअसल यहां भगवान राम और हनुमान के दर्शन के लिए कई लोग बीती रात से ही लाइन में लगे हैं, लेकिन भीड़ के कारण उनहें भगवान के दर्शन नहीं हो पाए।

राम भक्तों में उत्साह इतना है कि चारों तरफ जय श्री राम का नारा लग रहा है और खास करके पटना जंक्शन स्थित हनुमान मंदिर बजरंगबली के दर्शन के लिए भक्तों का तांता हनुमान मंदिर से लेकर आर ब्लॉक तक लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं.

भक्त काफी उत्साहित होकर कतार में आगे बढ़ रहे हैं और कई भक्त तो देर रात से ही कतार में लगे हुए हैं. मंदिर का पट श्रद्धालु भक्तों के लिए 2:15 से खोल दिया गया है. जहां लोग बजरंगबली का दर्शन कर रहे हैं और आशीर्वाद ले रहे हैं.

मंदिर प्रशासन की तरफ से भक्तों के लिए तमाम व्यवस्थाएं की गई है कि उनको दर्शन के दौरान किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो, जगह-जगह पर एलईडी लगाया गया है यहां पर वह लाइव दर्शन की तस्वीरें देखते हुए आगे बढ़ रहे हैं. शरबत की व्यवस्था भी की गई है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments