HomeBiharडिप्टी सीएम तेजस्वी यादव देर रात अचानक पहुंचे SKMCH, डॉक्टरों की गैरमौजूदगी...

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव देर रात अचानक पहुंचे SKMCH, डॉक्टरों की गैरमौजूदगी पर भड़के

लाइव सिटीज, मुज़फ्फरपुर: शनिवार की रात डिप्टी सीएम सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने एसकेएमसीएच का निरीक्षण किया. जानकारी के अनुसार तेजस्वी सीतामढ़ी में आयोजित माता सीता के प्राकट्य दिवस जानकी नवमी के पावन अवसर पर दो दिवसीय सीतामढ़ी महोत्सव उद्घाटन कर पटना वापस लौट रहे थे, तभी अचानक मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में पहुंच गए.

स्वास्थ्य मंत्री ने एसकेएमसीएच के अलग-अलग वार्ड में जाकर सुविधाओं का जायजा लिया. इस मौके पर मौजूद कई डॉक्टरों और कर्मचारियों से भी उन्होंने बातचीत की और जरूरी निर्देश दिया. उनके साथ मंत्री आलोक मेहता और मीनापुर के स्थानीय विधायक मुन्ना यादव भी मौजूद रहे.

इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि जो मिशन 60 डेज में कुछ काम हुए और कुछ काम नहीं हुए. कुछ काम लटक गए तो सही से व्यवस्था होनी जरूरी है. अभी यहां नए अस्पताल अधीक्षक आए हैं. उनको भी सभी कमियां गिनवा दी है. हमने कहा है कि लोगों को सभी जरूरी सुविधा मिलनी चाहिए. साफ-सफाई होनी चाहिए.

आगे उन्होंने कहा कि मशीन काम करना चाहिए, दवाई मिलनी चाहिए. डॉक्टर उपलब्ध होना चाहिए लेकिन बड़ी निराशा के साथ कहना पड़ रहा है कि कई जगहों पर डॉक्टर गायब पाए गए. इस पर जनहित को देखते हुए उचित कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments