HomeBiharआधी रात को मछली बाजार पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, जानिए क्या...

आधी रात को मछली बाजार पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, जानिए क्या है वजह

लाइव सिटीज, पटना: गुरुवार की देर रात बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पटना के मछली बाजार पहुंच गए. वहा पहुंच कर तेजस्वी यादव ने मछुवारे से मुलाकात की. हड़ताली मोड़ के पास स्थित मछली मार्केट में जाकर मछुआरों से बात की और उनकी समस्याएं सुनी.तेजस्वी ने मछुआरों की समस्याओं का हाथों-हाथ निराकरण किया.

पटना के हड़ताली मोड़ के समीप निर्माणाधीन पुल के कारण मछली मार्केट में मछुआरा की दुकाने तोड़ी गयी थी. उसी स्थान के पास एक नई जगह चिन्हित कर पक्की मछली मार्केट का निर्माण करा सभी को पुनर्स्थापित किया गया है ताकि उनकी आजीविका पहले की ही तरह चल सके. तेजस्वी यादव ने मछली मार्केट का निरीक्षण कर सभी मछुआरों की समस्याओं को सुन उनका ऑन-द-स्पॉट निवारण भी कर दिया. 

दरअसल, पिछले दिनों पटना में जब अतिक्रमण हटाया जा रहा था तभी हड़ताली मोड़ के कई मछुआरों की दुकान भी तोड़ दी गई थी क्योंकि उनकी दुकान सड़क के बीच में थी. लेकिन इसके बाद उनका रोजगार भी खत्म हो गया था. जैसे ही तेजस्वी यादव को इस बात की जानकारी हुई तो वो आधी रात में ही हड़ताली मोड़ पहुंच गए और मछुआरों से बातचीत कर उनकी समस्याओं  को सुना. जिसके बाद उन्होंने तुरंत सभी को पक्की दुकान दिलाई और कहा कि अब आपको कोई यहां से नहीं हटाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments