HomeBiharडिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू एंड फैमिली पर किया वार, कहा...

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू एंड फैमिली पर किया वार, कहा – अपराध, गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार के प्रतीक हैं

लाइव सिटीज, खगड़िया: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दल तैयारियों में जुटे हुए हैं और एक-दूसरे पर बयानों के तीर छोड़ रहे हैं. खगड़िया दौरे पर आए डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू एंड फैमिली पर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने नीतीश सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं और कहा कि बिहार की जनता जानती है कि किसे सत्ता में लाना है.

लालूजी एक ही चीज के प्रतीक हैं, अपराधियों के प्रतीक हैं, गुंडागर्दी के प्रतीक हैं, भ्रष्टाचार के प्रतीक हैं. उनके 15 साल के राज्य में बिहार में कोई विकास नहीं हुआ, ये बिहार की जनता ने अच्छी तरह देखा है.

डिप्टी सीएम ने कहा कि नीतीश कुमारजी के नेतृत्व में काम हो रहा है.सात निश्चय पार्ट-2 चल रहा है. जो योजना यहां पूरी नहीं हो पाई हैं, उसको लेकर हमने जिला प्रशासन से कहा है कि तेजी से इसको आगे बढ़ाएं.मेडिकल कॉलेज बनाना है, इंडस्ट्रीज लगानी हैं, कई सड़कें बनानी हैं, कई जगहों के मेले को हमने राजकीय दर्जा देने की बात कही है. खगड़िया बाइपास को फिर से स्थापित करेंगे. इसमें जो इश्यूज थे नगर विकास, सिंचाई विभाग और पीडब्ल्यूडी का. इसमें हमने तीनों को बैठाकर ये कहा कि इसका काम पीडब्ल्यूडी करेगा

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments