HomeBiharबीच चौराहे पर वर्दी में घूस लेते पकड़े गये दारोगा जी, लोगों...

बीच चौराहे पर वर्दी में घूस लेते पकड़े गये दारोगा जी, लोगों ने कैमरा निकाला तो छिपाने लगे मुंह

भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ बिहार में निगरानी की कार्रवाई लगातार जारी है. समस्तीपुर जिले  में निगरानी विभाग का डंडा एक बार फिर से चला है. पटना निगरानी विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए समस्तीपुर सदर अनुमंडल क्षेत्र के ताजपुर थाना में कार्यरत एक सब इंस्पेक्टर को रंगे हाथ घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए सब इंस्पेक्टर की पहचान विजय शंकर शाह के रूप में की गई है जो ताजपुर थाना में कार्यरत है

जिस वक्त निगरानी विभाग की टीम ने घूसखोरी के आरोप में रंगे हाथ ताजपुर थाना के सब इंस्पेक्टर विजय शंकर को गिरफ्तार किया उस वक्त निगरानी विभाग की गाड़ी को लोगों की भीड़ ने घेर लिया क्योंकि घटनास्थल बीच बाजार था. इस कारण टीम के सदस्यों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि जल्द ही लोग बात को समझ गए और टीम के सदस्यों को घूसखोर दारोगा को आगे जाने का रास्ता दे दिया.

पटना निगरानी विभाग की टीम ने सब इंस्पेक्टर विजय शंकर शाह को एक फरियादी से 10 हजार रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया. निगरानी विभाग के द्वारा यह कार्रवाई ताजपुर के हॉस्पिटल चौक पर की गई जहां पर वह घूस की रकम लेने के लिए फरियादी से पहुंचा था. निगरानी विभाग के द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद पूरे समस्तीपुर में पुलिस महकमे के बीच खलबली मच गई है. निगरानी की टीम आरोपी को ट्रैप करने के बाद तुरंत पटना के लिए रवाना हो गयी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments