HomeBiharराजधानी पटना में अपराधियों का तांडव, गाड़ी पीछे करो... नहीं तुम करो...',...

राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव, गाड़ी पीछे करो… नहीं तुम करो…’, विवाद के बाद युवक को मारी गोली

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में गाड़ी आगे-पीछे करने को लेकर हुए विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई. घटना जक्कनपुर थाना क्षेत्र के जय प्रकाश नगर की है. जय प्रकाश नगर स्थित दो पुलवा गली में एक बार में एक ही कार आ या जा सकती है. इस दौरान सामने से एक स्कॉर्पियो आई और दूसरे साइड से एक कार आ गई. इस पर गाड़ी को आगे-पीछे कर लेने पर बहस के बाद विवाद हो गया जिसमें गोली चल गई.

गोली लगने से घायल हुए युवक अनुराग का इलाज चल रहा है. बताया गया कि एक कार को अनुराग चला रहा था. गली में घुसने के बाद सामने वाले स्कॉर्पियो के चालक को कहा कि वह पीछे हो जाएगा तो इसकी गाड़ी निकल जाएगी. इस पर स्कॉर्पियो में बैठे दो लोग उतर गए और उलझ गए. अनुराग की कार में कुल चार लोग थे. ये भी बाहर निकले और मारपीट शुरू हो गई. इसके बाद स्कॉर्पियो के दोनों युवकों ने पिस्टल निकालकर गोली चला दी.

इस घटना में अनुराग को तीन गोली लगी और वह वहीं पर गिर गया. अनुराग को पहली गोली सिर में लगी और दो गोली शरीर के अन्य हिस्सों में लगी है. गोली मारने के बाद स्कॉर्पियो सवार युवक वहां से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और अनुराग को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. मौके पर जक्कनपुर थाने की पुलिस पहुंची. और मामले की जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments