HomeBiharबागेश्वर बाबा के दौरे पर विवाद: BJP बोली-औवेसी आ सकते हैं बिहार......

बागेश्वर बाबा के दौरे पर विवाद: BJP बोली-औवेसी आ सकते हैं बिहार… तो धीरेंद्र शास्त्री क्यों नहीं?

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री बिहार आने वाले हैं. जहां, महागठबंधन सरकार में शामिल दल उनके दौरे को राजनीति से प्रेरित बताते हुए तंज कस रहे हैं तो वहीं बीजेपी ने सवाल किया है कि जब बिहार में औवेसी आ सकते हैं तो धीरेंद्र शास्त्री क्यों नहीं?

बता दें कि बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री 13 से 17 मई तक बिहार में रहेंगे. उनका नौबतपुर में पांच दिवसीय कार्यक्रम आयोजन होना है. लेकिन उनके दौरे से पहले ही सियासी गलियारों में गर्माहट आ गई है.

आरजेडी खुलकर धीरेंद्र शास्त्री के दौरे का विरोध कर रही है. वहीं, बीजेपी उनके दौरे का समर्थन कर रही है और सरकार पर लगातार हमलावर है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने पूछा है कि जब ओवैसी को बिहार में आने की इजाजत है तो धीरेंद्र शास्त्री को क्यों नहीं? उनका विरोध क्यों किया जा रहा है?

सुशील मोदी ने कहा कि जगदानंद सिंह का बयान बेहद आपत्तिजनक और समाज में जनाव पैदा करनेवाला है. बाबा बागेश्वर धाम की सभा में लाखों लोग जाते हैं. पता नहीं कौन लोग आयोजक हैं और किसने धीरेंद्र शास्त्री को बुलाया है. यदि बिहार में ओवैसी को आने की इजाजत मिल सकती है तो बागेश्वर बाबा को क्यों नहीं. धीरेंद्र शास्त्री को राजनीतिक व्यक्ति नहीं हैं और ना ही वो बिहार वोट मांगने के लिए आ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि हिंदू देवी देवताओं का अपमान करना इनकी पुरानी आदत है. लेकिन हिंदू समाज अब अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments