HomeBiharकांग्रेस नेता अजीत शर्मा ने कहा- बिहार के हालात पर बीजेपी जिम्मेवार,...

कांग्रेस नेता अजीत शर्मा ने कहा- बिहार के हालात पर बीजेपी जिम्मेवार, साजिश के तहत करवाई गई हिंसा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है. वहीं बिहार में जिस तरह से रामनवमी जुलूस के बाद हिंसा हुई है उसके बाद इस पर सियासी बयानबाजी जारी है. बजट सत्र में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा है कि बिहार में जो कुछ रामनवमी जुलूस के दौरान हुआ है, वो सब भाजपा, आरएसएस और बजरंग दल की साजिश है.

अजीत शर्मा ने कहा कि इन जगहों पर प्रमाण भी मिले हैं और उसको लेकर जांच भी की जा रही है. बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार चल रही है आप इत्मीनान से रहिए जो भी दोषी होंगे, उन पर कार्रवाई जरूर की जाएगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग कुछ भी कहें लेकिन जो सच्चाई है वह राज्य की जनता जानती है.

अजीत शर्मा ने कहा कि हम लोग शुरू से यह कह रहे थे कि चुनावी साल आते-आते भारतीय जनता पार्टी साजिश के तहत ऐसा करवाएगी. तो इस बार भाजपा साजिश करने में सफल हो गई है. लेकिन बिहार में महागठबंधन की सरकार है और जो भी साजिशकर्ता होंगे नहीं बचेंगे.

अजीत शर्मा ने कहा कि उसकी जांच भी हो रही है और बहुत सारे लोग गिरफ्तार भी किए गए हैं. अब दोनों जिलों में स्थिति सामान्य है. यह बात भी लगातार प्रशासन के अधिकारी कह रहे हैं. अजीत शर्मा ने साफ-साफ कहा कि जो लोग यह कह रहे हैं कि सरकार दोषी है, उन्हें जवाब देना चाहिए कि आखिर कौन लोग जुलूस में शामिल थे. बिहार शरीफ में जो घटना हुई है उसमें किस पार्टी के विधायक का नाम आया है. उन्होंने कहा कि कार्रवाई जरूर होगी, चाहे वह किसी पार्टी से जुड़े लोग हो या कोई विशेष व्यक्ति हो, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद इसका मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments