HomeBihar10 अप्रैल को फिर से लगेगा सीएम का जनता दरबार, कोरोना टीका...

10 अप्रैल को फिर से लगेगा सीएम का जनता दरबार, कोरोना टीका लेने वालों को मिलेगी अनुमति

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा के बजट सत्र समाप्त होने के बाद अब एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीताश कुमार 10 अप्रैल से जनता दरबार (लगाएंगे. लगभग डेढ़ महीने बाद मुख्यमंत्री का फिर से जनता दरबार शुरू होगा. जनता दरबार में उन्हीं लोगों को आने की अनुमति होगी जो कोविड का टीका ले लिया है और जांच में निगेटिव आया हो. जिन लोगों ने ऑनलाइन आवेदन किया होगा. उन्हीं में से चुने गए लोगों को जिला प्रशासन पूरी जांच-पड़ताल के बाद जनता दरबार लाएगा.

मुख्यमंत्री सचिवालय संवाद के ठीक बगल में बनाए गए हॉल में जनता दरबार लगेगा. संबंधित विभाग के सभी मंत्री और बिहार सरकार के सभी आला अधिकारी इस मौके पर मौजूद रहेंगे. मंत्रिमंडल सचिवालय के संयुक्त सचिव सुमन कुमार की ओर से सभी जिलाधिकारी को जनता दरबार से संबंधित पत्र लिखा गया है और पत्र में साफ कहा गया है कोविड टीका धारी को ही जनता दरबार में आने की अनुमति होगी.

पत्र के माध्यम से जनता दरबार को लेकर संबंधित विभाग को तैयारी करने का भी निर्देश दिया गया है. जिन लोगों ने ऑनलाइन आवेदन किया होगा. उन्हीं में से चुने गए लोगों को जिला प्रशासन पूरी जांच-पड़ताल के बाद जनता दरबार लाएगा. मुख्यमंत्री 10 अप्रैल को जनता दरबार के बाद मुख्य सचिवालय के कैबिनेट हॉल में कैबिनेट की बैठक भी करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments