HomeBiharजनता से CM नीतीश का वादा, दो बार कर दी गड़बड़, अब...

जनता से CM नीतीश का वादा, दो बार कर दी गड़बड़, अब कभी गलती नहीं होगी

लाइव सिटीज, सीतामढ़ी: सीतामढ़ी लोकसभा सीट से जेडीयू प्रत्याशी के पक्ष में नीतीश कुमार ने सोमवार को सभा को संबोधित किया. पुपरी के राजबाग मैदान में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. नीतीश कुमार ने जेडीयू प्रत्याशी देवेशचंद्र ठाकुर के पक्ष में वोट करने की अपील की. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि दो बार गलती हो गई है, अब गलती नहीं होगी. सामने वाला झूठा है, उससे सावधान रहे.

जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमने दो बार गलती कर दी है. उनके साथ चले गए अब जीवन में कभी गलती नहीं होगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि एनडीए के सरकार में हमने मुसलमान के कब्रगाहो की घेराबंदी करवाई, मदसों को मान्यता दिया और लालू के राज में क्या हुआ लालू के राज में दंगा हुआ. लालू ने हिंदू मुस्लिम किया, लेकिन हमने सबका विकास किया मुसलमान को भी उनका हक देने का काम किया है.

सीएम नीतीश ने कहा कि दो बार गलती हो गई है, अब गलती नहीं होगी. सामने वाला झूठा है. उससे सावधान रहिए. इसलिए जेडीयू के प्रत्याशी सभापति देवेशचंद्र ठाकुर को भारी मतों से विजय बनाएं. क्योंकि इस बार देश में 400 पार और बिहार में 40 की 40 सीट एनडीए गठबंधन की झोली में आएगी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments