HomeBiharआज जहानाबाद और अरवल जाएंगे CM नीतीश, विकास कार्यों का लेंगे जायजा

आज जहानाबाद और अरवल जाएंगे CM नीतीश, विकास कार्यों का लेंगे जायजा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर यानी आज 17 जनवरी से समाधान यात्रा पर निकलेंगे. मकर संक्राति के बाद आज वो दो जिलों की यात्रा करेंगे. शड्यूल के मुताबिक पहले जहानाबाद और फिर अरवल में सीएम विकास कार्यों का जायजा लेने पहुंचेगे. हालांकि कि इससे पहले 17 जनवरी को सीएम की समाधान यात्रा सुपौल में होनी थी, लेकिन यात्रा का शेड्यूल नए सिरे जारी किया गया, जिसके बाद कुछ बदलाव हुए हैं. नीतीश की समाधान यात्रा का समापन कैमूर जिले में होगा.

सीएम आज जहानाबाद सदर प्रखंड के मादील पंचायत और पकरी महादलित टोला वार्ड संख्या 8 का जायजा लेंगे. इसे लेकर जिला और पुलिस प्रशासन ने पूरी तरह से तैयारी कर रखी है.

पकरी महादलित टोला में आम जनमानस से संवाद और विभिन्न योजनाओं का निरीक्षण करने के बाद वह ग्राम मादिल में स्थित बड़े तालाब में नौका विहार पंचायत सरकार भवन का उद्घाटन और शिक्षा विभाग जीविका दीदियों द्वारा लाई गई प्रदर्शनी का निरीक्षण करेंगे. उसके बाद जहानाबाद ग्राम पैलेस भवन में पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे.

नए कार्यक्रम के अनुसार नीतीश कुमार 18 जनवरी को बक्सर 19 को भोजपुर, 20 को नालंदा, 21 को गया, और 22 को नवादा जिले का दौरा करेंगे. 23 से 27 जनवरी तक यात्रा का ब्रेक रहेगा. उसके बाद 28 जनवरी को खगड़िया से दोबारा यात्रा शुरू होगी. इस दौरान 29 जनवरी को सीएम मुंगेर, लखीसराय, और शेखपुरा जाएंगे. 1 फरवरी को सुपौल, 2 को सहरसा, 3 को अररिया, 4 को किशनगंज 5 को कटिहार, 6 को बांका और 7 फरवरी को कैमूर में यात्रा का समापान हो जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments