HomeBiharबीबीसी दफ्तर पर IT रेड के बहाने मोदी सरकार पर सीएम नीतीश का...

बीबीसी दफ्तर पर IT रेड के बहाने मोदी सरकार पर सीएम नीतीश का निशाना, सुधाकर सिंह को लेकर कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पर फिर से पलटवार किया है..कर्पूरी “ठाकुर की पुण्यतिथि पर आयोजित राजकीय समारोह में शामिल होने के बाद मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आप लोग ऐसे लोगों का नोटिस काहे लेते हैं..ये लोग नोटिस लायक भी नहीं है.

उन्होने कहा कि सभी लोगों को पता है कि उन्हौने कृषि विभाग में कितना काम किया है..अगर किसी को काम नहीं दिखाई पड़ता है..तो वे क्या कर सकतें हैं.इसलिए इस तरह के बयान देनेवालों के बयान पर हमसे सवाल नहीं पूछिए..बल्कि हमारे द्वारा राज्य मे कराये जा रहे काम के बारे में चर्चा कीजिए.

वहीं बीबीसी दफ्तर पर आयकर विभाग की रेड के बहाने केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है..नीतीश कुमार ने कहा कि आप सोच लीजिए..कि ये लोग क्या करना और कहना चाहतें हैं..जो भी इनकी कमी को दिखायेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई हो जाएगी.

वहीं खुद विरोध करने वाले पर कार्रवाई के सवाल पर नीतीश ने कहा कि मेरा बारे में जिसको जो छापना है छापते रहे..वे तो सिर्फ अपने काम पर ध्यान देतें हैं.पहले बिहार और उनकी सरकार के बारे में काफी छपता था..पर आजकल तो सिर्फ उनके विरोध की बातें ही ज्यादा छप रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments