HomeBiharबेगूसराय की घटना से CM नीतीश मर्माहत : मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद...

बेगूसराय की घटना से CM नीतीश मर्माहत : मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद मृतकों के परिजनों को मिला 4-4 लाख रुपया का चेक

लाइव सिटीज, पटना : बेगूसराय की घटना से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मर्माहत है। उन्होंने बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के अरवा पंचायत के वार्ड नंबर 8 में आग लगने से एक ही परिवार के 4 लोगों की झुलसकर मौत होने पर गहरा दुःख व्यक्त किया है और दुर्घटना में मृतक के परिजन के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि यह दुर्घटना काफी दुःखद है और मैं इस घटना से मर्माहत हूं। उन्होंने मृतक के परिजनों को तुरंत 4-4 लाख रुपये का अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया था, जिसके आलोक में जिला प्रशासन बेगूसराय द्वारा मृतक के करीबी परिजन को 4-4 लाख रुपये का चेक सौंपा है।

गौरतलब है कि नये साल में एक पूरे परिवार की जिंदगी तबाह हो गयी है। नववर्ष के पहले ही दिन एक ही परिवार के 4 लोग जिंदा जल गये हैं, जिसमें से पति-पत्नी और उसके दो बच्चे शामिल हैं। इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। चारों तरफ चीख-पुकार मच गयी।

ये पूरी घटना बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के अरवा पंचायत के नवटोलिया गांव की है, जहां सोमवार की रात बिजली के शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग से एक ही परिवार के 4 लोग जिंदा जल गये। मृतकों में पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं। सभी फूस के घर में एक साथ सोए हुए थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments