HomeBiharराजीव रंजन के श्राद्ध कर्म में सीएम नीतीश पहुंचे नालंदा, दी श्रद्धांजलि

राजीव रंजन के श्राद्ध कर्म में सीएम नीतीश पहुंचे नालंदा, दी श्रद्धांजलि

लाइव सिटीज, नालंदा: JDU के वरिष्ठ नेता और इस्लामपुर के पूर्व विधायक स्व. राजीव रंजन के श्राद्धकर्म में आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल हुए। नालंदा के एकंगरसराय पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्व. राजीव रंजन की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस्लामपुर के पूर्व विधायक स्व. राजीव रंजन के पुत्र रुहेल रंजन के साथ-साथ उनके परिजनों से भी मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी।

इस मौके पर CM नीतीश कुमार के साथ मंत्री विजय चौधरी, अशोक चौधरी, शीला मंडल और जेडीयू के प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार उर्फ छोटू सिंह भी साथ थे।

गौरतलब है कि जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता राजीव रंजन का 25 जुलाई 2024 गुरुवार की देर शाम नई दिल्ली के मैक्स अस्पताल में आकस्मिक निधन हो गया था। जानकारी के मुताबिक देर शाम उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

विदित है कि स्वर्गीय राजीव रंजन वर्ष 2010 में इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू के टिकट पर विधायक निर्वाचित हुए थे। बाद में साल 2015 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। भारतीय जनता पार्टी में उन्हें प्रदेश उपाध्यक्ष और प्रवक्ता बनाया गया था। काफी दिनों तक भारतीय जनता पार्टी में रहने के बाद वर्ष 2023 में वह फिर से जेडीयू में शामिल हुए थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments