HomeBiharCM नीतीश दोनों डिप्टी सीएम के साथ एक ही गाड़ी में पहुंचे...

CM नीतीश दोनों डिप्टी सीएम के साथ एक ही गाड़ी में पहुंचे बिहार विधानसभा, चौथे दिन की कार्यवाही शुरू

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधान सभा का आज चौथा दिन है। छुट्टियों के बाद आज बिहार विधानसभा का बजट सत्र फिर से शुरु हो रहा है। विधानसभा की कार्यवाही 11:00 बजे से शुरू होगी। नवनिर्वाचित स्पीकर नंद किशोर यादव पहली बार सदन की कार्यवाही की अध्यक्षता करेंगे।  इस सत्र में विपक्षी दल राजद हंगामा कर सकता है।

वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा आज एक साथ सदन में पहुंचे। दोनों डिप्टी सीएम सीएम नीतीश कुमार के साथ उनकी गाड़ी में बैठाकर सदन पहुंचे हैं

जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार ने अपनी नई गाड़ी इलेक्ट्रिक व्हीकल से बिहार विधानसभा पहुंचे हैं। नीतीश कुमार के काफिले में एक और हाईटेक गाड़ी ऐड हो गई। मुख्यमंत्री आज उसी से सदन पहुंचे, उनके साथ दोनों डिप्टी सीएम भी मौजूद हैं। आज की कार्यवाही में वित्तीय वर्ष 2024-25 के आय-व्यय पर चर्चा होगी। प्रश्नकाल में गृह, सामान्य प्रशासन, वित्त, उद्योग, सूचना जनसंपर्क विभाग, समेत अन्य कुछ विभाग से जुड़े सवालों के जवाब नीतीश सरकार की ओर से दिए जाएंगे।

प्रश्न कल के बाद शून्य काल और फिर ध्यानकर्षण होगा, जिसमें सदस्यों के प्रश्नों का नीतीश सरकार जवाब देगी। आज सदन में 2024-25 के बजट को लेकर चर्चा भी होगी और सरकार इस पर जवाब भी देगी। वहीं विपक्षी दल राजद अपराध को लेकर सत्ता पक्ष को घेरने की तैयारी में है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments