HomeBiharफिर से शुरू हुई मुलाकात : पूर्व विधायक और सांसदों से मिले सीएम...

फिर से शुरू हुई मुलाकात : पूर्व विधायक और सांसदों से मिले सीएम नीतीश..दिए कई निर्देश..

लाइव सिटीज, पटना: CM नीतीश कुमार एक बार फिर से अपनी पार्टी जेडीयू के नेताओं से मुलाकात शुरू की है..इस बार वे पूर्व विधायक एवं सांसदों से मुलाकात कर रहें हैं और उनसे फीडबैक ले रहें हैं और अपने स्तर से कई तरह के निर्देश दे रहें हैं.

नीतीश कुमार की यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है ..जिसमें 2024 के लोकसभा चुनाव के साथ ही 2025 के विधानसभा चुनाव को लेकर भी तैयारी को लेकर निर्देश दिए जा रहें हैं,इन नेताओं से आमलोगों से मेल-जोल बढ़ाने और उनकी समस्याओं के समाधान को लेकर गंभीर होने के निर्देश दे रहें हैं.

हलांकि इस बैठक में होनेवाली चर्चा और सीएम नीतीश से मिल रहे निर्देशों के बारे में मिलने वाले जेडीयू नेता कुछ खास नहीं बोल रहें हैं.इससे अनुमान लगाया जा रहा है नीतीश कुमार कुछ ऐेसे मुद्दे पर भी चर्चा कर रहें हैं जिसे अभी मीडिया और आम जनमानस में लाना सही नहीं समझते हैं.

मुलाकात के बाद पूर्व विधायक मीणा द्विवेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनके क्षेत्र के बारे में पूछा था..मैंने भी 2025 को लेकर cm को फीडबैक दिया है.वहीं पूर्व विधायक शिवजी राय ने कहा कि क्षेत्र के बारे में पूछा गया कि चुनाव की तैयारी में लगे हैं.संगठन पर चर्चा हुई है.आज की बैठक के दौरान सीएम नीतीश कुमार के साथ वित्त मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद रहे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments