HomeBiharतीसरे फेज के लिए CM नीतीश कुमार आज से निकलेंगे चुनाव प्रचार...

तीसरे फेज के लिए CM नीतीश कुमार आज से निकलेंगे चुनाव प्रचार पर, मधेपुरा होगा कैंप

लाइव सिटीज, पटना: आज एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनाव प्रचार अभियान पर निकलेंगे. तीसरे चरण की वोटिंग 7 मई को होनी है. तीसरे चरण में पांच सीटों में से जेडीयू की तीन सीट शामिल है. इसके अलावे एक सीट पर बीजेपी और एक सीट पर एलजेपीआर के कैंडिडेट चुनाव लड़ रहे हैं. मधेपुरा, सुपौल और झंझारपुर में जेडीयू ने अपने सांसदों को ही फिर से मौका दिया है. खगड़िया सीट पर चिराग पासवान ने अपना प्रत्याशी बदल दिया है. अररिया में भी निवर्तमान सांसद को बीजेपी ने टिकट दिया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हेलीकॉप्टर से आज तीसरे चरण के चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे. सीएम आज 4 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. सबसे पहले खगड़िया के बेलदौर प्रखंड के गांधी उच्च विद्यालय के खेल मैदान में सभा करेंगे. उसके बाद मधेपुरा के आलमनगर प्रखंड के पानी टंकी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे.

नीतीश कुमार अररिया लोकसभा क्षेत्र के रानीगंज प्रखंड के लाल जी उच्च विद्यालय मैदान में बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, आज अंतिम और चौथी सभा एसएनपीएम प्लस टू स्कूल मैदान मधेपुरा में करेंगे. मुख्यमंत्री एनडीए के चारों प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments