HomeBiharसीजनल फ्लू के शिकार हुए सीएम नीतीश कुमार : अचानक बिगड़ी तबीयत, राजगीर...

सीजनल फ्लू के शिकार हुए सीएम नीतीश कुमार : अचानक बिगड़ी तबीयत, राजगीर महोत्सव कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अचानक तबीयत बिगड़ गई है. सीएम हाउस के अंदर ही डॉक्टर उनके इलाज में लगे है. बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार सीजनल फ्लू से ग्रसित हो गए है. जिस कारण वह पिछले तीन दिनों से एकांतवास में है.

तबीयत खराब होने से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोई मीटींग और कार्यक्रम में भी शामिल नहीं होंगे. राजगीर में आज से शुरू होनेवाले राजगीर महोत्सव में नीतीश कुमार उद्घाटन करने जाने वाले थे. लेकिन अब बीमारी के कारण उनका राजगीर जाने का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है.

बता दे की नीतीश कुमार का आज शाम चार बजे राजगीर में कार्यक्रम था. वह राजगीर महोत्सव का शुभारंभ करने वाले थे. जिसे रद्द कर दिया गया है. इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार आज कोई मीटिंग नहीं करेंगे और किसी से मुलाकात भी नहीं करेंगे.

मुख्यमंत्री सचिवालय के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फ्लू की वजह से वह खासे परेशान हैं. सीएम को फीवर के साथ-साथ सर्दी-खांसी भी है. डॉक्टरों की सलाह पर सीएम दवाइयां ले रहे हैं. बता दे कि सीएम की सोमवार की शाम से ही तबीयत खराब है. सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डीएमसीएच में गए थे. जिसके बाद से वह फ्लू के शिकार हो गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments