HomeBiharमुंबई में INDIA गठबंधन की बैठक को लेकर विपक्ष के आरोपों का...

मुंबई में INDIA गठबंधन की बैठक को लेकर विपक्ष के आरोपों का CM नीतीश ने दिया जवाब, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: इंडिया गठबंधन की मुंबई में बैठक होने वाली है. इसके पहले दो बार विपक्षी एकता की बैठक हो चुकी है. पहली बैठक बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में पटना में हुई थी. अब तीसरी बैठक की तैयारी है. 31 अगस्त को सीएम नीतीश कुमार मुंबई जाएंगे. लगातार संयोजक और अन्य चीजों को लेकर एनडीए सवाल उठा रहा है.

विपक्ष के सवालों का सीएम नीतीश ने जवाब दिया है. उन्होंने साफ साफ कह दिया है की मैं जा रहा हूं. मुझे व्यक्तिगत कुछ नहीं चाहिए. मैं बस सभी को एकजुट करना चाहता हूं. मैं जा रहा हूं, कुछ और पार्टियां भी शामिल होंगी. नीतीश कुमार ने कहा कि कोई क्या बोलता है उससे हमें कोई मतलब नहीं है. बीजेपी के आरोपों पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं है. अभी और कुछ पार्टियां आएंगी. मुझे व्यक्तिगत रूप से कुछ नहीं चाहिए ये मैंने पहले भी कह दिया है.

मुंबई बैठक महत्वपूर्ण मानी जा रही है क्योंकि इसमें संयोजक के नाम पर चर्चा की जाएगी. पिछले दिनों आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राज्यों के आधार पर अलग-अलग संयोजक बनाने के संकेत दिए थे. इस पर सीएम नीतीश कुमार विराम लगा चुके हैं. नीतीश कुमार ने लालू के बयान के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा था कि इस बारे में बैठक के बाद फैसला होगा. इसके बाद सबको जानकारी दे दी जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments