HomeBiharसीएम नीतीश ने आरजेडी पर बोला हमला, अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे......

सीएम नीतीश ने आरजेडी पर बोला हमला, अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे… वो लोग कभी कुछ काम किया था?

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा दो दिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंचे. इस दौरान जेपी नड्डा सीएम नीतीश से मुलाकात की. फिर दोनों नेताओं ने आईजीआईएमएस स्थित आई हॉस्पिटल का उद्घाटन किया. इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी पर भी हमला बोला.

नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी से हमारा रिश्ता 1995 से है. पहले वाले क्या करते थे? दो बार इधर-उधर हुए वो गलती हो गई. अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे. आरजेडी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो लोग कभी कोई काम किया था? आज कल देखते हैं बिहार के अखबार में दिल्ली के अखबार में छपता रहता है. वो लोग कोई काम किया है क्या? बीजेपी की ओर इशारा करते हुए कहा कि जो भी काम हुआ है हम लोगों ने मिलकर किया है. 

सीएम नीतीश ने कहा कि मेरे आने के पहले अस्पतालों की स्थिति बिहार में खराब थी. नीतीश कुमार ने जेपी नड्डा का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इनसे पुराना रिश्ता है. इनका जन्म पटना में ही हुआ है. जेपी नड्डा से आग्रह करते हुए कहा कि जब भी इच्छा हो बिहार आते रहें. सीएम ने कहा, “जेपी नड्डा के पिताजी यहीं रहते थे. जेपी नड्डा बहुत अच्छे से काम कर रहे हैं. मैं जब भी दिल्ली जाता हूं इनसे मिलता हूं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments