HomeBiharविधानसभा में विजय सिन्हा और सीएम नीतीश में भिड़ंत, विपक्ष ने सदन...

विधानसभा में विजय सिन्हा और सीएम नीतीश में भिड़ंत, विपक्ष ने सदन को किया बहिस्कार

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन हंगामे के साथ सदन की कार्यवाही शुरू हुई. भाजपा विधायकों ने सदन में जमकर नारेबाजी की. भाजपा विधायक जय श्री राम की नारेबाजी करते रहे. बीजेपी विधायक कुढ़नी तो झांकी है,पूरा बिहार बाकी है. सदन में आज एक बार फिर से सीएम नीतीश और विपक्ष के नेता विजय सिन्हा आपस में भिड़ गये. मुख्यमंत्री ने सदन में भाजपा सदस्यों को तुम-तड़ाक किया था. इससे गुस्साये विपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार से सदन में माफी मांगने को कहा. माफी मांगने की बात मुख्यमंत्री जैसे ही सुने वे फिर से जोर-जोर से बोलने लगे.

इस बीच विधानसभा अध्यक्ष प्रश्नकाल को चलने देने की लागातार अपील कर रहें हैं.पर विपक्ष के नेता सुनने लगें हैं.सीएम नीतीश कुमार ने गुस्सा जाहिर किया और विधानसभा अध्यक्ष हंगामा कर रहे विधायकों को बाहर निकालने के लिए मार्शल को आदेश देने की बात कही. काफी हंगामा के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने 15 मिनट के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी.

सदन के नेता और सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी सदस्यों पर करारा हमला करते हुए कहा कि पहले आप मेरे बारे में क्या बोलते थे और आज क्या बोल रहे हैं.शराबबंदी को पूरे सदन ने समर्थन दिया था और आज आप शराबियों के पक्ष म खड़े हो रहें हैं.इस पर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने उनका और सदन का अपमान किया है.इसलिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए..इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए नीतीश कुमार ने माफी मांगने पर विजय सिन्हा पर तंज कसा. इस बीच 15 मिनट के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सदन के बाहर आकर मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए सरकार और सदन के नेता सीएम कुमार के खिलाफ नराजगी जाहिर की.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments