HomeBiharचिराग पासवान का सीएम नीतीश पर तंज, लाल किला के सामने पोस्टर...

चिराग पासवान का सीएम नीतीश पर तंज, लाल किला के सामने पोस्टर लगवाकर अपना मजाक उड़वा रहे हैं CM

लाइव सिटीज, पटना: एलजेपीआर अध्यक्ष चिराग पासवानने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति से बिहार नहीं संभल रहा है, वह भला देश क्या संभालेंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरह का पोस्टर लाल किला के सामने खड़ा होकर उनकी पार्टी के लोग लगा रहे हैं, हमको तो लग रहा है कि खुद नीतीश कुमार पोस्टर लगवा कर मजाक उड़ा रहे हैं.

चिराग ने तंज कसते हुए कहा कि कभी भी नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री नहीं हो सकते हैं, क्योंकि एक मुख्यमंत्री के रूप में जो व्यक्ति सफल नहीं रहा है. वह कभी भी प्रधानमंत्री पद का सपना भी नहीं देख सकता है. 

उन्होंने कहा कि इस मॉडल को लेकर लोगों के सामने जाएंगे, पहले उनकी पार्टी के नेता का लोग बताएं. शराबबंदी का मॉडल देख लीजिए किस तरह का है. हमें तो लगता है कि समय-समय पर वह खुद ही अपनी पार्टी के नेता को उकसा कर इस तरह का पोस्टर लगवाते हैं.

नालंदा और सासाराम हिंसा को लेकर जमुई सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपना गृह जिला भी नहीं संभल रहा है. बिहारशरीफ में हिंसा हुई है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुप्पी साधे हुए हैं. उनके अधिकारी कुछ से कुछ बयान दे रहे हैं. सीएम ने पहले बिहार को पिछड़ा, अति पिछड़ा, दलित और महादलित में बांटने का काम किया है और उसी को लेकर वह राजनीति भी कर रहे हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments