HomeBiharचिराग पासवान का जमुई में बड़ा बयान , कहा- युवा बन कर...

चिराग पासवान का जमुई में बड़ा बयान , कहा- युवा बन कर आया था…. बुजुर्ग बन कर जाऊंगा

लाइव सिटीज , जमुई : लोक जनशक्ति पार्टी ( रामविलास ) के अध्यक्ष चिराग पासवान अपने संसदीय क्षेत्र जमुई पहुंचे . वहां चिराग ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मई उन तमाम लोगो को धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने मुझे अपना आशीर्वाद दिया . बता दें कि हाल ही में चिराग ने NDA का हाथ थामा है. वहीं मंच से केंद्र सरकार के योजनाओं का जिक्र किया . साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया .

चिराग पासवान ने जमुई में एक सभा को संबोधित कर रहे थे , वहीं मंच से कहा कि केंद्र सरकार की जो योजनाएं आ रही है उससे जमुई को फायदा हो रहा है. वहीं चिराग ने झाझा से लेकर जसीडीह तक के रेल परियोजना का जिक्र करते हुए कहा कि इस परियोजना का पहला चरण का काम पूरा हो चूका है. साथ ही इस परियोजना में लगभग 28 सौ करोड़ खर्च होने की बात कही. वही कहा कि जिस परियोजना के लिए हमारे बुजुर्गों ने सपना देखा था. आज पूरा हो चूका है जिसके लिए रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव के साथ प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया .

साथ ही कहा कि जमुई हमेशा नक्सल प्रभावित क्षेत्र रहा है . लेकिन आज केंद्र के परियोजनाओं से जमुई को मुख्यधारा से जोड़ा जा रहा है. वहीं कहा कि केंद्रीय विद्यालय , मेडिकल कॉलेज , पासपोर्ट ऑफिस और एफसीआई के जोनल ऑफिस का आना इस बात को दर्शाता है कि जमुई बहुत जल्द बिहार का एक विकसित राज्य होगा . हाल ही में चिराग पासवान के हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ने के बयान से राजनीति में हलचल हुआ है. वहीं चिराग के जमुई में युवा बन कर आया था बुजुर्ग बन कर जाऊंगा इस बयान से ऐसा लग रहा है कि चिराग अब जमुई से ही चुनाव लड़ेंगे . ऐसा कहा जा सकता है कि चिराग NDA में जाने के बाद हाजीपुर सीट से समझौता कर लिए है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments