HomeBiharमर जाएंगे पर बीजेपी में नहीं जाएंगे’ वाले सीएम नीतीश के बयान पर...

मर जाएंगे पर बीजेपी में नहीं जाएंगे’ वाले सीएम नीतीश के बयान पर चिराग पासवान का हमला, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, गया: बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के सम्मेलन में बड़ा फैसला लेते हुए कहा था, बीजेपी बिहार में अब किसी भी कीमत पर नीतीश कुमार के साथ समझौता नहीं करेगी.बिहार में बीजेपी की सरकार बनाई जाएगी. विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था, हमने बहुत दिनों तक दूसरों को माथे पर ढोया, अब बीजेपी खुद सरकार बनाएगी.इस पर सीएम नीतीश कुमार ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि हम मर जाएंगे, लेकिन बीजेपी के साथ कभी नहीं जाएंगे.

एलजेपी नेता और सांसद चिराग पासवान सोमवार को गया पहुंचे. वहां उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मर जाएंगे पर बीजेपी में नहीं जाएंगे वाले बयान पर हमला बोला. चिराग ने कहा कि उनको बुला भी कौन रहा है. इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार के कार्यों और उनके कार्यकाल पर भी जमकर निशाना साधा है. साथ ही बिहार में बिजली की दरों में इजाफे को लेकर भी कई बातें कहीं और इसको भी भ्रष्टाचार बताया है. 

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार सरकार बिजली बिल बढ़ाने की तैयारी में लगी है. बिजली महंगी दामों पर खरीदी जा रही है. लोगों को बिल पे करना पड़ रहा है. बिहार बिजली में घोटाला चल रहा है. ये भी एक भ्रष्टाचार है.

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो भी कारखाने थे सरकार उसे बंद करने का कार्य कर रही है. मजबूरी में यहां से लोग दूसरे प्रदेशों में जाकर कार्य करते हैं. आज बिहार सरकार लाखों लोगों को रोजगार देने की बात करती है तो दो दशक से नीतीश कुमार को देखते आ रहे हैं, लेकिन हालात वही हैं.

चिराग ने बताया कि सभी चीजों के जिम्मेदार नीतीश कुमार हैं. बेहतर शिक्षा और बेहतर रोजगार की बात करना तो दूर है. जल्द बिजली की दरें बढ़ने वाली है. जात-पात, धर्म के उलझनों में उलझा कर वोट बैंक की राजनीति चलती रहती है. अब इस संघर्ष पर पूर्ण विराम लगाने का समय आ गया है.

आज दूसरे प्रदेशों में बिहारी को अपमानित करने का कार्य किया जाता है. इन सब को बदनाम करने का कार्य नीतीश कुमार ने किया है. बिहार के लोग बिहारी नहीं बताते हैं क्योंकि बदनामी होती है. बिहार की युवा पीढ़ियों को नीतीश कुमार ने बर्बाद करने का कार्य किया है. लोकसभा, विधानसभा चुनाव का शंखनाद होने वाला है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments