HomeBiharमुख्यमंत्री नीतीश ने विधानसभा चुनाव 2025 में 220 सीट जीतने का रखा...

मुख्यमंत्री नीतीश ने विधानसभा चुनाव 2025 में 220 सीट जीतने का रखा लक्ष्य, विधायकों को दिये ये निर्देश

लाइव सिटीज, पटना: मानसून सत्र को लेकर एनडीए के एमएलए और एमएलसी की आज 22 जुलाई को विधानसभा के सेंट्रल हॉल में बैठक हुई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में 2025 विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री ने सभी घटक दलों को तैयार रहने का निर्देश दिया. साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि 2010 में 206 सीटें एनडीए ने जीता था 2025 में हम लोग 220 से अधिक सीटें जीतेंगे.

जदयू की विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कई मुद्दों पर दिशा निर्देश दिया है. ऐसे तो सरकार सभी तरह का काम कर रही है. फिर भी विधायकों से कहा है कि यदि कुछ रह जा रहा है तो उसे लेकर आप मेरे पास आइए.

शालिनी मिश्रा ने कहा कि 2025 में हम लोग 220 से अधिक सीटें जीतेंगे. मुख्यमंत्री ने यह टारगेट तय कर दिया है. एमएलसी सच्चिदानंद राय ने कहा मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों विधान पार्षदों को सदन में उपस्थित रहने का निर्देश दिया है, क्योंकि कई महत्वपूर्ण विधेयक सदन में लाये जाएंगे.

एनडीए घटक दल के सभी विधायक मुख्यमंत्री के दिए गए लक्ष्य के साथ दिख रहे हैं और उसे पूरा करने की बात कर रहे हैं. बता दें कि अभी हाल ही में बीजेपी विस्तारित कार्य समिति की बैठक पटना में हुई थी. उसमें भी बीजेपी के नेताओं ने बिहार विधानसभा चुनाव 2025 के लिए 200 से अधिक सीट जीतने का लक्ष्य तय किया था. अब एनडीए की बैठक में नीतीश कुमार ने लक्ष्य तय किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments