HomeBiharमुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जाएंगे दिल्ली, JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में...

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जाएंगे दिल्ली, JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में होंगे शामिल

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू राष्ट्रीय पदाधिकारी की बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के लिए एजेंडा तय होगा. पार्टी के अधिकारियों से जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार 29 दिसंबर को 11:30 बजे से राष्ट्रीय कार्यकारिणी की कांस्टीट्यूशनल क्लब में ही बैठक होगी. जिसमें कई अहम फैसले पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लेंगे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक समाप्त होने के बाद राष्ट्रीय पदाधिकारी की बैठक होगी, उसमें राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लिए गए फैसलों पर मुहर लगेगी

पिछले साल सितंबर में पटना में राष्ट्रीय पदाधिकारी, राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक हुई थी. एक साल के अंदर पार्टी की यह महत्वपूर्ण बैठक हो जानी चाहिए लेकिन इस बार यह बैठक देरी से हो रही है. सबसे खास बात ये कि दिल्ली में इस बार नीतीश कुमार ने यह बैठक करने का फैसला लिया है.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सदस्यों सहित कुल 99 जेडीयू नेताओं के शामिल होने की संभावना है तो वहीं राष्ट्रीय परिषद की बैठक में 200 के करीब जेडीयू के नेता शामिल हो सकते हैं. वही आज राष्ट्रीय पदाधिकारी की बैठक में दो दर्जन जदयू के नेता शामिल होंगे. सभी बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पार्टी के वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद रहेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments