HomeBiharछपरा जहरीली शराब कांड: अब तक 31 लोगों की गई जान, लगातार...

छपरा जहरीली शराब कांड: अब तक 31 लोगों की गई जान, लगातार बढ़ रही मृतकों की संख्या

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार के सारण जिले में जहरीली शराब से हो रही मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. जिले के तीन प्रखंडों में जहरीली शराब से 31 लोगों की मौत हो गई है. मौत के बाद जिला प्रशासन ने चुप्पी साध ली है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में शराब बेचने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बीमार लोगों में से कई के आंखों की रौशनी जाने की भी शिकायत मिल रही है.

बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन के द्वारा अभी तक 16 शवों का पोस्टमार्टम कराया गया था. वहीं तीन शवों का परिजनों से खुद से अंतिम संस्कार कर दिया है. कई गंभीर रुप से बीमार लोगों का इलाज छपरा सदर अस्पताल और पटना के पीएमसीएच में चल रहा है.

वहीं, पुलिस प्रशासन इस बारे में कुछ भी कहने से मना कर रही है. पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस की जांच अभी चल रही है. बिना जांच के कुछ भी कहना इस संदिग्ध मामले में काफी गलत हो सकता है. घटना के बाद से ही, सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जहरीली शराब की सप्लाइ मशरक के जद्दू मोड़ के पास की एक बस्ती से हुई थी. सबसे पहले पांच लोगों ने वहीं पर शराब पी थी, जिनकी मौत हो गयी. कुछ लोगों से पूछताछ में यह बात सामने आयी है कि दो दिन पहले बाहर से यहां शराब की खेप आयी थी और यहीं से प्रखंड के अलग-अलग इलाकों में सप्लाई हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments