HomeBiharचेयरमेन अतुल प्रसाद का बड़ा बयान : BPSC की प्राथमिकता में नहीं है...

चेयरमेन अतुल प्रसाद का बड़ा बयान : BPSC की प्राथमिकता में नहीं है शिक्षक भर्ती परीक्षा का सप्लीमेंट्री रिजल्ट,जानें और क्या कहा ..

लाइव सिटीज, पटना: बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा ली गयी शिक्षक भर्ती परीक्षा के पहले चरण के सप्लीमेंट्री रिजल्ट की मांग कर रहे अभ्यर्थियों को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है,क्योंकि इस रिजल्ट को जारी करना बीपीएससी की प्राथमिकता में नहीं है. ये बाते खुद BPSC के चेयरमेन अतुल प्रसाद ने कही है.

मीडिया से बात करते हुए बीपीएससी चेयरमेन अतुल प्रसाद ने कहा कि BPSC TRE1 की सप्लीमेंट्री रिजल्ट जारी करना आयोग की प्राथमिकता में नहीं हैं बल्कि दूसरी अन्य परीक्षा का रिजल्ट जारी करना उसकी प्राथमिकता में है.दूसरे चरण की शिक्षक भर्ती की परीक्षा लेना उनकी प्राथमिकता में है.7 दिसंबर से यह परीक्षा शुरू हो रही है जिसके लिए आयोग ने तैयारी पूरी कर ली है.

वहीं शिक्षक भर्ती परीक्षा के पहले चरण के सप्लीमेंट्री रिजल्ट में सीटों की संख्या को लेकर हो रहे विवाद पर बीपीएससी चेयरमेन अतुल प्रसाद ने कहा कि बिहार में इस तरह की परीक्षा के लिए कोई वेटिंग लिस्ट नहीं होता है.कुल घोषित रिजल्ट में से कई वजहों से अभ्यर्थी ज्वाइन नहीं करते हैं तो संबंधित विभाग की याचना पर आयोग उतनी सीटों के लिए लिस्ट जारी करती है.इसको सप्लीमेंट्री रिजल्ट कहा जाता है.इसलिए पदों को लेकर लेकर हो रहे विवाद का कोई मतलब नही है.वहीं शिक्षक भर्ती परीक्षा के पहले चरण के सप्लीमेंटी सूची जारी करने की निर्धारित तिथि पूछें जाने पर अतुल प्रसाद ने कहा कि इसका कोई निर्धारित समय नहीं है..अगर तैयारी कल हो जायेगी तो कल ही जारी कर देंगे और अगर तैयारी एक सप्ताह बाद होगी तो एक सप्ताह बाद जारी करेंगे.

बताते चलें कि सप्लीमेंट्री रिजल्ट जारी करने की मांग को लेकर सैकड़ों अभ्यर्थी लगातार आन्दोलन कर रहे हैं,पर आयोग सप्लीमेंट्री रिजल्ट को जारी करने को लेकर ज्यादा टेंशन में नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments