HomeBiharतामिलनाडु में बिहार BJP के खिलाफ केस दर्ज, हिंसा की अफवाह फैलाने...

तामिलनाडु में बिहार BJP के खिलाफ केस दर्ज, हिंसा की अफवाह फैलाने का लगा आरोप

लाइव सिटीज, पटना: तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों से कथित हिंसा का मामले में बीजेपी फंसती नजर आ रही है। तमिलनाडु पुलिस ने बिहार बीजेपी के ट्विटर अकाउंट हॉल्डर के खिलाफ केस दर्ज किया है। प्रदेश बीजेपी के ट्विटर हैंडल से मजदूरों से हिंसा के मुद्दे पर अफवाह फैलाने का आरोप लगा है। इसके अलावा तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष अन्नामलाई के खिलाफ भी दो गुटों में हिंसा भड़काने का आरोप लगाते हुए केस एफआईआर दर्ज की गई है। चेन्नई पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

चेन्नई पुलिस के मुताबिक बिहार बीजेपी के ट्विटर हैंडल चलाने वालों पर आईपीसी की धारा 153, 153 (1) (ए), 505 (1) (बी) और 505 (2) के तहत केस दर्ज किया गया है। यह एफआईआर तमिलनाडु पुलिस की सीसीबी क्राइम डिविजन ने दर्ज की है।

बीते कुछ दिनों से तमिलनाडु में हिंदी भाषी बिहारी मजदूरों के हमले की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बीजेपी जोर-शोर से इस मुद्दे को उठा रही है। बिहार में पार्टी ने सदन में दो दिन जोरदार हंगामा किया और नीतीश सरकार से इस मामले को गंभीरता से देखने की मांग की।

वहीं, तमिलनाडु भी पार्टी प्रदर्शन करके एमके स्टालिन सरकार को घेर रही। बीजेपी का दावा है कि स्थानीय लोगों द्वारा किए गए हमले में तमिलनाडु के अलग-अलग जगहों पर 12 से ज्यादा बिहारी मजदूर मारे जा चुके हैं। वहीं, 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments