HomeBiharJE के रिजल्ट की मांग को लेकर सड़क पर उतरे अभ्यर्थी, तकनीकी...

JE के रिजल्ट की मांग को लेकर सड़क पर उतरे अभ्यर्थी, तकनीकी सेवा आयोग पर लगाया ये आरोप

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के विभिन्न जिलों से आए हजारों की संख्या में अभ्यर्थी आज तकनीकी सेवा आयोग के खिलाफ में पटना के सड़कों पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं. जूनियर इंजीनियरों की मांग है कि जल्द से जल्द तकनीकी सेवा आयोग रिजल्ट की घोषणा करें.

बता दें कि तकनीकी सेवा आयोग ने वर्ष 2019 में 6400 पदों के लिए रिक्तियां निकाली थी, जिसके लिए परीक्षा भी ली गई, लेकिन अभी तक रिजल्ट जारी नहीं किया गया है. अभ्यर्थियों में उसे लेकर काफी आक्रोश दिखा है और हजारों की संख्या में वो सड़क पर उतर गए हैं. उन्होंने तकनीकी सेवा आयोग के खिलाफ प्रदर्शन के साथ जमकर नारेबाजी की है.

बिहार के विभिन्न जिलों से आए अभ्यर्थियों ने हाथ में तख्तियां ले रखी थी, जिसमें लिखा था रिजल्ट दो या इच्छा मृत्यु दो. अभ्यर्थी नारा लगा रहे थे कि रिजल्ट जल्द से जल्द निकलना चाहिए, अगर रिजल्ट नहीं निकल रहा है तो इसमें सरकार दोषी है.

अभ्यर्थियों का कहाना है कि जैसी हमरी हालत हो गई है सरकार को इच्छा मृत्यु दे देना चाहिए. प्रदर्शन कर रही शिखा कुमारी बता रही है कि सरकार हमारे साथ अन्याय कर रही है और 4 साल से रिजल्ट नहीं निकाल रही है. हमारे भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments