HomeBiharबीपीएससी ने जारी किया विज्ञापन, 15 जून से भरे जाएंगे आवेदन, 12...

बीपीएससी ने जारी किया विज्ञापन, 15 जून से भरे जाएंगे आवेदन, 12 जुलाई तक अंतिम मौका

लाइव सिटीज, पटना: बिहार लोक सेवा आयोग ने शिक्षा विभाग बिहार के अंतर्गत विद्यालय अध्यापक के कुल 1 लाख 70 हजार 461 पदों पर नियुक्ति के लिए विज्ञापन को मंगलवार देर शाम जारी कर दिया. इसके अनुसार 15 जून से ऑनलाइन आवेदन शुरू होंगे. मतलब प्रक्रिया को जल्द पूरा करने की पूरी तैयारी कर ली गयी है.

बिहार लोक सेवा आयोग के द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार ऑनलाइन आवेदन3 15 जून से शुरू होंगे, जबकि 12 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन भरने की अंतिम तिथि निर्धारित की गई है. आयोग की तरफ से यह स्पष्ट किया गया है कि विज्ञापन के संबंध में विस्तृत सूचना और विवरण तथा जानकारी आयोग के आधिकारिक वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर प्रदर्शित कर दी गई है।

आयोग के द्वारा यह भी स्पष्ट किया गया है कि ऑनलाइन आवेदन भरने संबंधित सभी आवश्यक निर्देश आयोग के आधिकारिक वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in/www.onlinebpsc.bihar.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन की तिथि से प्रदर्शित की जाएगी. अतः अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन भरने की प्रक्रिया प्रारंभ करने के पूर्व वेबसाइट पर प्रदर्शित की जाएगी.

आयोग ने यह भी स्पष्ट किया है कि अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन भरने की प्रक्रिया प्रारंभ करने से पहले वेबसाइट पर प्रदर्शित विस्तृत विज्ञापन और ऑनलाइन आवेदन भरने के लिए आवश्यक एवं विस्तृत निर्देश का अध्ययन कर लें. बता दें कि मंगलवार दिन में ही बिहार लोक सेवा आयोग के चेयरमैन अतुल प्रसाद ने मीडिया से रूबरू होते हुए यह जानकारी दी थी कि शिक्षक नियुक्ति को लेकर जारी होने वाला विज्ञापन एक से दो दिन में जारी हो सकता है. उनके द्वारा यह जानकारी दिए जाने के बाद मंगलवार देर शाम को ही विज्ञापन जारी कर दिया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments