HomeBiharBPSC APO Exam Result: 1480 उम्मीदवार सफल घोषित, ऐसे चेक कर सकते...

BPSC APO Exam Result: 1480 उम्मीदवार सफल घोषित, ऐसे चेक कर सकते हैं अपना रिजल्ट

लाइव सिटीज, पटना: बीपीएससी ने ‘सहायक अभियोजन पदाधिकारी’ मुख्य परीक्षा का रिजल्ट शुक्रवार देर शाम को जारी कर दिया है. इस परीक्षा में कुल 1480 उम्मीदवार सफल घोषित हुए हैं. आयोग की मानें तो जल्द ही इन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. वहीं इस परीक्षा का आयोजन 12 नवंबर से लेकर 15 नवंबर 2022 तक पटना के विभिन्न केंद्रों पर किया गया था.

जारी किए गए परिणामों के अनुसार इस लिस्ट में अनारक्षित कोटि के 623 अभ्यर्थी, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के 151 अभ्यर्थी, अनुसूचित जाति के 227 अभ्यर्थी, अनुसूचित जनजाति के 03 अभ्यर्थी, अत्यंत पिछड़ा वर्ग के 225 अभ्यर्थी, पिछड़ा वर्ग के 195 अभ्यर्थी, एवं पिछड़े वर्गों की 56 महिला अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है.

सबसे पहले बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं. होम पेज पर असिस्टेंट प्रॉसीक्यूशन ऑफीसर मेंस एग्जामिनेशन रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें. बीपीएससी की तरफ से रिजल्ट का पीडीएफ स्क्रीन पर खुल जाएगा. यहां अपना रोल नंबर चेक करें और पीडीएफ डाउनलोड करके उसका प्रिंटआउट रख लें.

वही रिजल्ट जारी होने के बाद बीपीएससी के अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर एपीओ परीक्षा के सभी सफल उम्मीदवारों को बधाई दी है. कुल 553 पदों पर नियुक्ति के लिए इस परीक्षा का आयोजन किया गया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments