HomeBiharपीएम मोदी से मिलकर पटना लौटे दोनों डिप्टी CM, बोले सम्राट चौधरी-...

पीएम मोदी से मिलकर पटना लौटे दोनों डिप्टी CM, बोले सम्राट चौधरी- ‘जनता के साथ कमिटमेंट को करेंगे पूरा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की एनडीए सरकार में सीटों का बंटवारा होने के बाद बीजेपी कोटे से डिप्टी सीएम बने सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा सोमवार की शाम दिल्ली से पटना लौट आए. पटना लौटने पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी को विशेष तौर पर धन्यवाद दिया है कि कर्पूरी ठाकुर को उन्होंने भारत रत्न देकर बिहार के पिछड़ों, अति पिछड़ों, दलित समाज और बिहार के लोगों को गौरवान्वित किया है.

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बताया कि बिहार की सरकार को कैसे चलाना है. 2020 में जो बिहार की जनता से हमारा वादा था, उसे पूरा करना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्पष्ट निर्देश है कि उस समय जो हमलोगों ने रोजगार और विकास का वादा किया था. उसे हर हाल में पूरा करेंगे. 10 लाख रोजगार देने का घोषणा हम लोगों ने किया था. निश्चित तौर पर उसे पर अमल किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बिहार के नए सरकार के मुद्दे पर भी बातचीत हुई है. वहीं इस दौरान मांझी द्वारा दिए गए बयान पर डिप्टी सीएम कोई भी प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आए. बता दें कि 28 जनवरी को बिहार में जनता दल यूनाइटेड और भारतीय जनता पार्टी ने मिलकर सरकार बनाई. इससे पहले जेडीयू नेता नीतीश कुमार राजद के साथ बिहार में सरकार बनाई थी, लेकिन अनबन होने की वजह से उन्होंने राजद का साथ छोड़ अब बीजेपी के साथ नई सरकार का गठन किया है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को विशेष तौर पर धन्यवाद दिया है कि कर्पूरी ठाकुर को उन्होंने भारत रत्न देकर बिहार के पिछड़ों, अति पिछड़ों, दलित समाज और बिहार के लोगों को गौरवान्वित किया है. इसके साथ ही साथ मार्गदर्शन लिया है कि बिहार की सरकार को कैसे चलाना है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments