HomeBiharबीजेपी का आरजेडी पर तंज, सम्राट चौधरी बोले- पंडित की कृपा से...

बीजेपी का आरजेडी पर तंज, सम्राट चौधरी बोले- पंडित की कृपा से हुई लालू की सियासी उत्पत्ति

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में सत्ताधारी दल आरजेडी नेता और मंत्री पिछले कुछ दिनों से जिस तरह का बयान दे रहे हैं उससे राज्य का सियासी पारा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। सरकार में रहते हुए आरजेडी के नेता जाति और धर्म को लेकर खूब बयानबाजी कर रहे हैंइस बयान पर बीजेपी ने जोरदार हमला बोला है। विधान परिषद में विरोधी दल के नेता सम्राट चौधरी ने कहा है कि आरजेडी के नेता जाति और धर्म के नाम पर समाज और देश को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा बयान देने वाले आरजेडी नेताओं को पता होना चाहिए कि बिहार की सियासत में उनके नेता लालू प्रसाद की उत्पत्ति एक पंडित की कृपा से ही हुई है।

सम्राट चौधरी ने कहा है कि आरजेडी नेताओं द्वारा जिस तरह का बयान आजकल दिया जा रहा है इससे यह स्पष्ट हो गया है कि ये लोग जाति और धर्म के नाम पर समाज और देश को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। आरजेडी का एक मंत्री देश के सैनिकों के साथ खिलवाड़ करने का प्रयास कर रहा है तो दूसरा रामचरितमानस के साथ खिलवाड़ करना चाह रहा है और तीसरा मंत्री सवर्ण जाति के लोगों को अंग्रेजों का दलाल बता रहा है।

ऐसा बयान देने वाले आरजेडी के मंत्रियों को यह पता होना चाहिए था कि राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद की उत्पत्ति तब हुई जब पंडित रघुनाथ झा की उनपर कृपा हुई थी। यही नहीं यदि पंडित चाणक्य नहीं होते तो सम्राट अशोक और चंद्रगुप्त की उत्पत्ति भी नहीं हो सकती थी। बात चाहे देश की हो या बिहार की सभी का सहयोग लेकर ही कोई आगे बढ़ सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments