HomeBiharपशुपति पारस के 243 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले बयान पर आई...

पशुपति पारस के 243 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले बयान पर आई BJP की प्रतिक्रिया, जानें विजय सिन्हा क्या बोले

लाइव सिटीज, पटना: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (RLJP) के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने ऐलान किया है कि वह 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. उनके इस बयान पर अब बीजेपी की ओर से प्रतिक्रिया आई है. उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि यह लोकतंत्र की खूबसूरती है कि सब लोग दावेदारी करते हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मिलकर ही लड़ते हैं. विजय कुमार सिन्हा ने यह बयान आरा में दिया है.

वहीं तरारी विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सभी लोग हम लोग मिलकर लड़ते हैं. एनडीए गठबंधन इसका फैसला करेगा. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की ओर से लाइफ इंश्योरेंस और मेडिकल इंश्योरेंस से जीएसटी हटाने की मांग के सवाल पर विजय कुमार सिन्हा ने कुछ नहीं कहा. विजय कुमार सिन्हा आरा में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. धनुपरा के एक रिसॉर्ट में जिला कार्यसमिति की बैठक थी.

विजय कुमार सिन्हा ने बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा कि लगातार तीसरी बार देश की जनता ने एनडीए गठबंधन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास जताते हुए केंद्र में सरकार बनवाई. ऐसे में आज देश के प्रधानमंत्री और बीजेपी के कार्यकर्ताओं का अभिवादन करने के लिए विस्तृत जिला कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया है. कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आज देश आगे बढ़ चुका है. उन्होंने कहा कि बिहार को विकसित बनाने के लिए केंद्र सरकार की मदद से डबल इंजन की सरकार कार्य कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments